Total Pageviews

Saturday 3 November 2012

आयुर्वेद चमत्कार तेल संयुक्त दर्द शारीरिक दर्द राहत

आयुर्वेद चमत्कार तेल संयुक्त दर्द शारीरिक दर्द राहत



Ayurveda Miracle oil
Joint Pain Body pain Relief




Order by Phone

Call -09768431041 / 08082768887 (Open 24Hrs)
Delivered in 2-3 Working Days
Payment Options
1.       Cash on delivery
2.       Cheque      (Ticket Center)
3.       Internet Banking

आयुर्वेद चमत्कार तेल संयुक्त दर्द शारीरिक दर्द राहत!

जोड़ों में दर्द के  कारणों: 206 हड्डियों और 210 जोड़ों एक मानव शरीर शामिल हैं। इन सभी जोड़ों एक चिपचिपा और द्रव पदार्थ श्लेष द्रव कहा जाता है होते हैं। स्थिरता और तरल पदार्थ की स्थिति इस घटक के कारण, हमारे शरीर में जोड़ों कुशलता से काम करते हैं। सदियों पुरानी, से जोड़ों में चिकनाई कम चोटों, गलत आसन या इस तरल पदार्थ जो की ओर जाता है जोड़ों से कम करने के लिए शुरू होता है मोटापा और हड्डियों को एक दूसरे के खिलाफ रगड़ना शुरू, और जोड़ों में दर्द परिणाम। एक ही श्लेष द्रव सही मात्रा में जब वर्तमान अचानक झटके से है, लेकिन जो की यह संयुक्त कैप्सूल एक सूजन पैदा करता है या गठिया जैसे अत्यंत खतरनाक बीमारियों को भी जाता है अभाव में शरीर की रक्षा।


चमत्कार तेल क्या है? चमत्कार  तेल, एक प्रामाणिक आयुर्वेदिक उत्पाद है। इसमें दुर्लभ & कीमती औषधीय पौधों के अर्क जो अंडमान निकोबार द्वीपों में पाए जाते हैं। यह दशकों के लिए लोगों के लाखों लोगों द्वारा प्रयोग किया गया है और जादुई परिणाम का उत्पादन किया गया।चमत्कार तेल, शरीर दर्द, घुटनों में दर्द  पीठ दर्द आदि के  1/2 दिनों में सामान्य  करता है। इस का उपयोग करके 10-15 दिनों के यह जोड़ों और जोड़ों के बीच खो श्लेष द्रव प्राप्त करने में मदद करता है.


चमत्कार तेल काम करते हो?  तेल बाहरी ऊतकों के माध्यम से त्वचा की परतों में प्रवेश और पहुंचता है जोड़ों, जो तरल पदार्थ की कमी के कारण सूख रहे थे अब जोड़ों के लिए चमत्कार संयुक्त के उस हिस्से में तरल पदार्थ और पुनरारंभ रक्त की आपूर्ति हो जाता है। बढ़ रक्त प्रवाह के कारण, श्लेष झिल्ली श्लेष द्रव जो चिकनाई और जोड़ों में चिपचिपाहट देता है बाहर देने के लिए शुरू होता है। यह भी क्षतिग्रस्त ऊतकों पुन: जनरेट करता है और घायल भागों है कि क्षेत्र के व्यवहार करता है।


कैसे का उपयोग करने के लिए? (बाह्य उपयोग केवल) के लिए • तेल की 5 मिलीलीटर निर्माण लगभग अपनी हथेली में या एक कटोरी में ले। • अपनी उंगली युक्तियाँ के साथ प्रभावित क्षेत्र की मालिश शुरू होता है। सुनिश्चित करें कि दबाव लागू करते समय बहुत ज्यादा नहीं है कि।  • प्रचल दिशा में उंगली का प्रस्ताव रखें।  • 3-5 मिनट के लिए जारी रखें।एक दिन में 3 बार आवेदन। • नतीजा 48 घंटे के शुरू करते हैं। आप रात को दो घंटे शावर/स्नान, या दो घंटे के बाद इसे लेने से पहले, या नींद तुम्हें पहले भी तेल उपयोग कर सकते हैं। अधिकतम लाभ के लिए, प्रभावित क्षेत्र की मालिश के बाद गरम सेंक देना।


आयुर्वेद चमत्कार तेल संयुक्त दर्द शारीरिक दर्द राहत

1 bottle Miracle oil                                             Net con..
100 ml          = 500 ml             
Cost                                                                                Rs
550/-             =   2500/-
Free home delivery only mumbai

Delivered in 2-3 Working Days
Postage and Handaling charges out of mumbai
120/- Extra Delivered in 5-7 Days

NOTE –15 Days Guarantee from the date of the original purchase*. If you are not completely satisfied with your purchase you may return the products for a full product refund, less shipping fees 
MUMBAI CONTACTS
TICKET CENTER
Shop no-08,Shanti nagar madina masjid compound, I max road,wadala(E),
Mumbai-400037
Mob - 09768431041 / 08082768887                    
INCOM PLAN

Coming soon………..

Order by Phone
Call -09768431041 / 08082768887 (Open 24Hrs)
Delivered in 2-3 Working Days
1.       Cash on delivery
2.       Cheque      (Ticket Center)
3.       Internet Banking

MIRZA GARMENTS


















No comments:

Post a Comment